Chhattisgarh: अपनी ही सगी बहन के साथ किया गलत काम, नशे में चूर शराबी ने अपनी नाबालिक बहन को अकेले पाकर किया छेड़छाड़

शराबी नशे में इतना हो चुका था चूर की खुद की सगी बहन के साथ ही करने लगा छेड़छाड़

Pushpraj Singh Thakur
2 Min Read

Chhattisgarh – कोरबा। जिले के कोतवाली थाने से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक भाई अपनी ही बहन को कथित तौर पर परेशान करने लगा। जब उसने उसकी हरकतों का विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट की और उसे अपशब्द भी कहे। इस घटना के बाद पीड़िता रोते हुए थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करायी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Chhattisgarh

बताया जाता है कि 17 वर्षीय नाबालिग मंगलवार की दोपहर स्कूल से घर लौटी। उसके दादा-दादी घर पर मौजूद थे, जबकि उसके माता-पिता काम के लिए बाहर गए थे। इसी दौरान उसका भाई नशे की हालत में घर पहुंचा और अपनी बहन को परेशान करने लगा। जब उसने उसके व्यवहार का विरोध किया, तो उसने उसे मौखिक रूप से गाली देना और शारीरिक हमला करना शुरू कर दिया। यहां तक कि दादा-दादी ने भी उसकी हरकतों पर आपत्ति जताई, लेकिन वह उन्हें भी अपशब्द कहने से नहीं हिचकिचाया। घटना से सहमी नाबालिग ने हिम्मत जुटाई और थाने में शिकायत दर्ज कराई।

कोतवाली थाना प्रभारी अभिनवकात सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर उसके ही भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के वक्त आरोपी नशे में धुत था। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपी को जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार व्यक्ति को मादक द्रव्यों के सेवन में शामिल रहने की आदत है।

Share This Article
आप पिछले 3 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। आप सॉफ्टवेयर डेवलपर एवं डिजाइनर भी हैं।
error: Content is protected !!